AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 13 मई 2017

लाश को जिंदा कर उसे 7 फिट हवा मे उड़ायेगा जायेगा- धर्मेन्द्र

फतेहपुर, शमशाद खान । बंगाल के महसूर जादूगर आका ने अपने जादुई कला से लोगों के बीच इन दिनों चर्चा का विषय बने हुये हैं उनके जादू को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है।
शहर के अरबपुर मोहल्ला स्थित शिव सागर पैलेस (बसंत टाकीज) मे इन दिनों बंगाल के महसूर जादूगर आका अपनी जादुई कला को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। प्रत्येक दिन तीन शो के जरिये लोगों को हैरत अंगेज जादुओं को लोगों के बीच पेश कर वाह वाही लूटते हैं और पूरा हाल उनकी जादुई कला को देखकर हाल मे मौजूद दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजमान हो उठता है। जादू शो के प्रबन्धक धर्मेन्द्र शुक्ला ने बताया कि बंगाल के महसूर जादूगर आका अपने ढाई सौ टन साजो सामान के साथ 42 महिलाओं एवं पुरूष कलाकारों को लेकर अपना शो प्रस्तुत कर रहे हैं जिसमें रंगीन मायाजाल दिखाया जा रहा है जिसमें मुख्य रूप से जादूगर का हवा मे उड़कर गायब हो जाना, इंसान से जानवर बना देना, जादूगर के हांथों मे हथकड़ी लगाकर बोरे मे बन्द कर, बोरे को लकड़ी के बाक्स मे बन्द कर देने के बाद जादूगर का गायब हो जाना जैसे बेहतरीन कर्तव्य दिखाये जा रहे हैं। प्रबन्धक धर्मेन्द्र शुक्ला व एसके द्विवेदी ने बताया कि शीघ्र ही शहर के मनोरंजन के लिए और कलाकारों का आगमन हो रहा है जिसमे मरी हुयी लाश को जिंदा करना तथा उसे 7 फिट हवा मे ऊपर किया जायेगा। उन्होंने बताया कि बेहतरीन कलाकारों द्वारा शानदार तरीके से बंगाल के जादू का प्रदर्शन किया जायेगा जिससे दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल सकेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट