AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 4 मई 2017

मुर्दों की समस्याओं के समाधान के लिए डीएम से मिला वैश्य समाज

फतेहपुर, शमशाद खान । अखिल भारतीय युवा वैश्य एकता परिषद ने आज जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन देते हुए हाईवे पर स्थित शव विच्छेदन गृह मे मूलभूत समस्याओं का निस्तारण कराये जाने की मांग की है।
अखिल भारतीय युवा वैश्य एकता परिषद के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र शरन सिम्पल की अगुवाई मे समाज का एक प्रतिनिधि मण्डल गुरूवार को जिलाधिकारी से मिलकर अवगत कराते हुए कहा कि हाईवे पर स्थित नवनिर्मित शव विच्छेदन गृह मे मुख्य मार्ग से वहां तक पहुंचने के लिए सड़क बुरी तरह से जर्जर है जिससे लोगों को पैदल व वाहनों से आने जाने पर अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मांग करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम हाउस मे न तो बैठने का स्थान है और न ही पेयजल की कोई व्यवस्था की गयी। पोस्टमाट्रम मे मुर्दा के साथ आने वाले लोगों को बैठने के लिये छायादार सेड और पीने के पानी की व्यवस्था कराई जाये। इसके अलावा जिला अस्पताल मे स्थित पोस्टमार्टम हाउस मे शव रखने की उचित व्यवस्था नही है। शव को फर्श पर रख दिया जाता जहां पर गंदगी का अम्बार लगा रहता है तथा विसरा रखने की पुरानी व्यवस्था को तब्दील करते हुए आधुनिक व्यवस्था से जोड़ा जाये जिससे विसरा के माध्यम से आने वाली रिपोर्ट पूरी तरह स्पष्ट रहे। इस मौके पर दीपक कुमार साहू, विनोद कुमार गुप्त, अमित शरन बाबी, आशीष अग्रहरि, गुड्डू मोदनवाल, विनोद मोदनवाल, अरूण जायवाल, रामस्वरूप गुप्त, मनोज सोनी, संतोष गुप्त, रामविशाल गुप्त, शिवकुमार आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट