AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 10 मई 2017

दिव्यांगों के प्रदेश अध्यक्ष बने रामलोचन का हुआ स्वागत

फतेहपुर, शमशाद खान । कल्याणपुर विकलांग जन समिति की एक बैठक दिव्यांगांे की समस्याओ को लेकर सम्पन्न हुयी जिसमें समस्याओ को सुनकर शीघ्र निस्तारण कराये जाने व मुख्यमंत्री द्वारा दिव्यांगों की पेशन बढाये जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुये संगठन को और गतिशील कराने के उद्देश्य से प्रदेश अध्यक्ष पद पर रामलोचन को मनोनीति किया गया जिनका उपस्थिति दिव्यागों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। 
बुधवार को विकास भवन स्थिति हनुमान मन्दिर में कल्याणपुर विकलांग जन समिति की एक बैठक प्रबन्धक खुर्शीद अहमद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी जिसमें उपस्थिति दिव्यांगों की समस्यायें सुनी गयी और उनकी निराकरण कराने का प्रबन्धक ने आश्वासन दिया और कहा कि जो भी समस्याये बैठक में दिव्यांगो ने रखी है उन समस्याओ के निस्तारण के लिये सम्बन्धित अधिकारियों से मिलकर निस्तारण कराया जायेगा साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दिव्यांगों की पेशन को बढाकर 500 रूपये किये जाने पर हर्ष व्यक्त किया गया और कहा कि अब तक अनेको सरकार रही लेकिन किसी भी ने दिव्यागो के बारे में न सोचा और न ही बढाने का काम किया और इस सरकार से दिव्यागो की लम्बित मांगो को पूरा होने की उम्मीद नजर आ रही है वही प्रबन्धक खुर्शीद अहमद ने संगठन को और मजबूत बनाने के उद्देश्य से समिति के प्रदेश अध्यक्ष पद पर रामलोचन सोनी को मनोनीति किया जिस पर उपस्थिति दिव्यांगो ने खुशी जाहिर करते हुये नवमनोनीति प्रदेश अध्यक्ष रामलोचन सोनी को माल्यार्पण कर स्वागत किया। साथ ही प्रबन्धक श्री अहमद ने नवमनोनीति प्रदेश अध्यक्ष श्री सोनी प्रदेश का भ्रमण कर संगठन को दिव्यागो को जोडने का काम करे। साथ ही कहा कि शीघ्र ही कृषि राज्यमंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिह उर्फ धुन्नी भईया से मिलकर दिव्यांगों के अतिथि घर खाली कराने के लिये की मांग करेगे।  इस मौके पर साकिर अली, सुनील गिहार, मुन्नालाल, बबलू सिंह, दुलारे, रजाबली, जयकरण, शुशील, शिवपाल, देवी दयाल, गोपाल, ज्ञानसिह आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट