AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 7 मई 2017

विधायक ने झाडू लगाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक



फतेहपुर, शमशाद खान । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढ़ाने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किया जा रहा है जिसके चलते जनपद मे प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधि हांथों मे झाडू लेकर सफाई करने मे जुटे हैं जिसके क्रम मे आज विलंदपुर गांव मे बिन्दकी विधायक ने गांव मे झाडू लगाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूकता का संदेश दिया।
रविवार को तेलियानी विकास खण्ड के ग्राम विलंदपुर के ग्राम प्रधान महेन्द्र सिंह पटेल की अगुवाई मे स्वच्छ भारत अभियान के तहत गांव मे साफ सफाई का अभियान चलाया गया जिसमें मुख्य अतिथि बिन्दकी विधायक करण सिंह पटेल ने भी अभियान को प्रगति देते हुए हांथों मे झाडू लेकर गांव के अन्दर की गलियों को सफाई करने का कार्य किया। साथ ही विधायक करण सिंह पटेल ने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूकता का संदेश देते हुए कहा कि जब हमारे देश के प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री हांथों मे झाडू लेकर सफाई करते हैं तो हम सभी गांव वासियों का भी कर्तव्य बनता है कि वह भी अपने आसपास के स्थानों को साफ सुथरा करने मे अपना योगदान दें जिससे हमारा भारत स्वच्छ बन सके। इस मौके पर प्रधान महेन्द्र सिंह पटेल, कुलदीप भदौरिया, रामप्रकाश पटेल, रामबाबू, दिनेश, रामदास, श्यामबाबू पासवान, दयाशंकर पटेल आदि ने भी झाडू लगाकर गांव की साफ सफाई कर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट