AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 18 मई 2017

आपराधिक घटनाओं को लेकर भूतपूर्व सैनिक महिला संगठन ने जताई चिंता

फतेहपुर, शमशाद खान । महिलाओं के साथ बढ़ रहे लगातार अपराधिक घटनाओं को लेकर भूतपूर्व सैनिक महिला संगठन की एक बैठक सम्पन्न हुयी जिसमे पुलिस की लाचार व्यवस्था पर रोष व्यक्त करते हुए महिलाओं के साथ हुयी घटनाओं का खुलासा न करने पर धरना प्रदर्शन करने की रणनीत तय की गयी।
गुरूवार को शहर के दक्षिणी गौतम नगर कार्यालय मे भूतपूर्व सैनिक उत्थान महिला संगठन की एक बैठक अध्यक्ष जागृति तिवारी की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी। बैठक मे उपस्थित महिलाओं को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष जागृति तिवारी ने कहा कि जनपद मे महिलाओं के साथ अत्याचार, बलात्कार, छेड़खानी, लूट, चैन स्नैचिंग जैसी घटनायें लगातार बढ़ रही हैं लेकिन पुलिस हांथ पर हांथ रखे बैठी है। महिलाओं के साथ हुयी वारदातों का एक भी खुलासा नहीं किया जा रहा है। जिसके लिए महिला संगठन जल्द ही आन्दोलन करेगी। उन्होंने कहा कि पीरनपुर टंकी के पास से लेकर ज्वालागंज रामलीला मैदान तक दिनभर स्मैकियों का अड्डा बना रहता है लेकिन पुलिस किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं करती जिसके चलते चैन स्नैचिंग की घटनायें लगातार बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बाईक सवार एक विशेष रंग का गमछा डालकर घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है ऐसे लोगों पर पुलिस कार्यवाही करने से असहाय नजर आती है जो कि चिंता का विषय है। बैठक मे निर्णय लिया गया कि महिलाओं के साथ घटित हुयी घटनाओं के खुलासे के लिए पहले पुलिस अधीक्षक से मिलकर खुलासे की मांग की जायेगी यदि पुलिस घटनाओं का खुलासा नहीं करती तो धरना प्रदर्शन का रास्ता इख्तियार किया जायेगा। इस मौके पर सोनी रावत, गायत्री, सुनीता दीक्षित, साधना सिंह, अनीसा सिंह, अनीता सोनी, सरोज सोनी, सुनीता प्रजापति, गीता सिंह, रश्मी सिंह आदि मौजूद रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट