AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 7 मई 2017

जातिवाद और साम्प्रदायिकता बल पर संघ ने लड़ा था विधानसभा का चुनाव- यादव

फतेहपुर, शमशाद खान। प्रदेश के पूर्व दर्जा प्राप्तमंत्री जगदेव सिंह यादव ने आज यहां कहा कि प्रदेश मे सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव मे जातिवाद और साम्प्रदायिकता के बल पर संघ ने चुनाव लड़ा है भाजपा तो सिर्फ मुखौटा थी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री तीन तलाक की बात कर रहे हैं पहले वह अपनी पत्नी को वापस घर लाये फिर तीन तलाक की बात करे तभी महिलाओं के सम्मान का संदेश पूरे देश मे जायेगा। उन्होंने कहा कि जनता ने जो धोखा लोकसभा के चुनाव मे खाया था वही धोखा उसने विधान सभा चुनाव मे भी खाया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव का वजूद सिर्फ सपा मे है अलग पार्टी का कोई वजूद नही है। मोर्चे तो बनते और बिगड़ते रहते हैं पर कोई नई बात नही है।
प्रदेश के पूर्व दर्जा प्राप्तमंत्री जगदेव सिंह यादव आज यहां समाजवादी पार्टी कार्यालय मे पार्टी हाई कमान के निर्देश पर चलाये जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा कने आये थे। सपा कार्यालय मे समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पार्टी के संरक्षक है और उनके निर्देशों का पूरा पालन पार्टी करेगी। उन्होेने कहा कि बूचड़खानों के नाम पर अवैध उगाही और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। विधानसभा चुनाव मे कांग्रेस के साथ हुए गठबन्धन का लाभ मिला है और यह गठबन्धन बराबर जारी रहेगा। निकाय चुनाव को लेकर पूर्वमंत्री ने कहा कि आरक्षण की तस्वीर साफ होने के बाद ही पार्टी हाई कमान निर्णय लेगी। उन्होंने कहा सपा सरकार के कार्यकाल मे विकास दिखता था किन्तु इस सरकार मे ऐसा कुछ देखने को नही मिल रहा है जिससे जनता भाजपा सरकार की प्रशंसा कर सके। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल मे एक चीज नई देखने को मिली है कि संतरी से लेकर प्रधानमंत्री तक ने झाडू पकड़ ली है। उन्होनंे समीक्षा बैठक मे जिलाध्यक्ष समेत सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देष देते हुए कहा कि पार्टी हाई कमान द्वारा जो लक्ष्य सदस्यता अभियान का दिया है उसको हर कीमत मे पूरा किया जाये। उन्होंने कहा कि पूर्व सपा अध्यक्ष को गुमराह किया जा रहा है पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ हैं। उन्होने कहा कि शिवपाल सिंह बयान बदलते रहते हैं और पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव को पार्टी से निकाले जाने पर पार्टी के संविधान व जन प्रतिनिधि अधिनियम के तहत निर्णय लिया जायेगा। इस मौके पर पूर्वमंत्री रामबहादुर यादव, नगर पालिका अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश लोधी, दलजीत निषाद, रीता प्रजापति, विपिन यादव, नफीस उद्दीन, शकील गोल्डी, राजू साहू, कपिल यादव, वलीउल्ला खाॅ, जीतेन्द्र लोधी, चैधरी मंजर यार, सउद अहमद, अवणेश पाण्डेय, मो0 अयूब खाॅ, राजू कुर्मी, परवेज आलम, मो0 सैफ, सुहैल अहमद हेमू आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट