AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 15 मई 2017

तमंचे की नोंक पर सर्राफा व्यवसायी से नगदी सहित लाखों की लूट

फतेहपुर, शमशाद खान । कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने का दम भरने वाली जनपद की पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने मे नाकाम साबित होती दिख रही है हर दिन अपराधोें का ग्राफ घटने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है जिसके क्रम मे आज बाईक सवार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे से सर्राफा व्यवसायी को लहूलुहान कर नगदी समेत लाखों के जेवरात लूटकर फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल मे उपचार के लिए भर्ती कराया। 
जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के पीलू तले चैराहे निवासी दिनेश सोनी पुत्र गोरे लाल अपनी मोटर साईकिल से थरियांव थाना क्षेत्र की हसवा बाजार मे दुकान लगाने के लिए जा रहे थे तभी थाना क्षेत्र के बिलन्दा बाईपास के पास अज्ञात बाईक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर दिनेश सोनी की बाईक को रोक लिया और उससे लूटपाट करने लगे इसका विरोध करने पर बदमाशांे ने सर्राफा व्यवसायी को तमंचे के बट से वार कर घायल कर दिया जिसके बाद बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी का बैग लूटकर फरार हो गये। सर्राफा व्यवसायी ने बताया कि उसके पास ढाई किलो चांदी, चार तोला सोना व 25 हजार कैस था जिसे लूट ले गये हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सर्राफा व्यवसायी को उपचार हेतु जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। वहीं घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक राजकमल यादव घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल कर घटना के खुलासे के लिए थरियांव थानाध्यक्ष को निर्देशित किया। बताते चले कि उक्त सर्राफा व्यवसायी के साथ 26 मई 2014 मे भी लूटपाट की घटना घटित हो चुकी है। मालूम रहे कि सर्राफा व्यवसायी थरियांव थाना क्षेत्र के हसवा कस्बे मे लगने वाली सप्ताहिक बाजार मे अपनी दुकान विगत कई वर्षो से लगाते चले आ रहे हैं। सर्राफा व्यवसायी के साथ हुयी दिन दहाड़े लूट से व्यापारी संगठनों मे पुलिस के प्रति आक्रोश उत्पन्न हो गया है और व्यापारी नेताओं ने पुलिस अधीक्षक से घटना के शीघ्र खुलासे की मांग किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट