AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 5 मई 2017

सफाई कर्मचारियों ने मांगों को लेकर धरना देकर बुलंद की आवाज



फतेहपुर, शमशाद खान । अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के बैनर तले नगर पलिका परिषद मे कार्यरत सफाई कर्मचारियों ने पांच सूत्रीय मांगों को पूरा कराये जाने के लिए पालिका का घेराव कर धरना पर बैठ गये और अपनी मांगों को पूरी करायी जाने के लिए नारेबाजी करते हुए आवाज बुलंद की। 
शुक्रवार को अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष रामसिंह की अगुवाई मे पालिका के सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर कार्यालय का खेराव करते हुए धरने पर बैठ गये और नारेबाजी करके आवाज बुलंद की। कई घंटों तक सफाई कर्मचारियों द्वारा किये गये प्रदर्शन के दौरान अधिशाषी अधिकारी नदारत रही जिससे कर्मचारियों मे आक्रोश उत्पन्न हो गया। जिलाध्यक्ष राम सिंह ने बताया कि कर्मचारियों की मांग है कि विगत दो महीनों से सफाई कर्मचारियों से दो सिफ्ट मे कराया जा रहा है जो पूरी तरह से गलत है पूर्व की भांति एक सिफ्ट मे कार्य लिया जाये, कर्मचारियों के वेतन से प्रतिमाह पीपीएफ के नाम पर की जा रही कटौती के दस्तावेज उपलब्ध कराये जाये जैसी पांच सूत्रीय मांगे पूरी की जाने के लिए अधिशाषी अधिकारी से मांग की लेकिन अब तक उनकी मांगे पूरी नही हुयी जिसके चलते धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होना पड़ा है और जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक आन्दोलन जारी रखा जायेगा। इस दौरान बड़ी संख्या मे सफाई कर्मचारी मौजूद रहे। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट