AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 10 मई 2017

उत्साह के साथ युवा विकास समिति का मनाया गया स्थापना दिवस

फतेहपुर, शमशाद खान । युवा विकास समिति के स्थापना दिवस को पदाधिकारियों ने धूमधाम के साथ मनाते हुए मिष्ठान वितरित कर खुशी का इजहार किया। साथ ही जनपद के अलग-अलग ब्लाकों से आये युवकों ने समिति की सदस्यता ग्रहण करायी गयी।
बुधवार को नहर कालोनी परिसर मे युवा विकास समिति के स्थापना दिवस पर प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र मिश्रा की अगुवाई मे धूमधाम के साथ मनाया गया। समिति के पदाधिकारियों ने एक दूसरे को मिष्ठान खिलाने के साथ खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र मिश्रा ने कहा कि सभी युवाओं को कदम से कदम मिलाकर बढ़ते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना होगा। उन्होेने कहा कि समिति से जो युवा जुड़ेगा वह आगे बढ़ेगा क्योंकि युवा ही देश का भविष्य है। स्थापना दिवस के अवसर पर जनपद के अलग-अलग ब्लाकों से आये युवाओं को समिति की सदस्यता ग्रहण करायी गयी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष कंचन मिश्रा, संजय दत्त द्विवेदी, हरिओम, रिशी, अमित सिंह, गोकरण सिंह, सूर्या, धर्मेन्द्र कुमार, आदिल, अमित गुप्ता, डा0 प्रेम यादव आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट