AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 15 मई 2017

सेना भर्ती के नाम पर करोड़ों रूपये ठगी करने वालों की गिरफ्तारी की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । सेना भर्ती के नाम पर फर्जी तरह से किये गये करोड़ो रूपये की हेराफेरी के आरोपियों पर पुलिस द्वारा कार्यवाही न किये जाने से आहत भूतपूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी न किये जाने की दशा पर मामले को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने की बात कही। 
सोमवार को भूतपूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष विद्याभूषण तिवारी व महिला संगठन अध्यक्ष जागृति तिवारी के नेतृत्व मे सेना भर्ती के नाम पर करोड़ों रूपये की हेराफेरी मे फंसे पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर अवगत कराया कि उनके द्वारा पूर्व मे सेना भर्ती के नाम पर फर्जी तरह से करोड़ों रूपयों की हेराफेरी करने वाले लोगों के नाम पीड़ितो द्वारा हलफनामा के साथ मुकदमा संगीन धाराओं मे दर्ज किया गया है लेकिन अब तक पुलिस ने किसी भी आरोपियों को गिरफ्तारी कर कार्यवाही को आगे नहीं बढ़ाया जिससे भूतपूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारियों समेत भर्ती के नाम पर ठगे गये पीड़ित मे आक्रोश है यदि आरोपियों पर शीघ्र कोई कार्यवाही नही की जाती तो पुलिस महानिरीक्षक व मुख्यमंत्री से मिलकर मामले को पहुंचाया जायेगा। इस मौके पर रामविजय, मलखान सिंह, राहुल सिंह, कुलदीप सिंह आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट