AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 20 मई 2017

पीआरडी जवानों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज लगायी गुहार

फतेहपुर, शमशाद खान । अपनी बेहाली को लेकर एक बार फिर पीआरडी जवानों ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री से गुहार लगाकर नियमित ड्यूटी लगाये जाने के साथ हाईकोर्ट के आदेशानुसार चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नियुक्त किये जाने की मांग किया।
शनिवार को पीआरडी जवान संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार तिवारी की अध्यक्षता मे जवानों की एक बैठक नहर कालोनी मे सम्पन्न हुयी जिसमें समस्याओं को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा कर निर्णय लिया कि मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर अपनी मांगों को अवगत कराया जाये। बैठक के पश्चात् मौजूद जवानों ने अध्यक्ष अनिल कुमार तिवारी के नेतृत्व मे कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित ज्ञापन को मौजूद उपजिलाधिकारी को सौंपा। जिसमें मांग किया कि पूर्व की भांति मानदेय दिये जाने, हाईकोर्ट के आदेशानुसार चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नियुक्त किया जाये, प्रत्येक माह की एक तारिख को जिलाधिकारी की अध्यक्षता मे पीआरडी जवानों की एक बैठक बुलायी जैसी मांग शामिल रहीं। इस मौके पर बिन्द्रेश, अजय कुमार, मनोज कुमार, परशुराम, अनुरूद्ध कुमार तिवारी, प्रदीप कुमार, ज्ञानेन्द्र कुमार, गणेश कुमार, कैलाश सिंह, कुलदीप, शिवपाल, राधेश्याम, गंगासागर आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट