AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 11 मई 2017

होटल लैंडमार्क से पकडे गये बुकी के एजेंट

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - कानपुर के ग्रीन पार्क सटेडियम में कल 10 मई  को दिल्ली डयेरडेविल्स तथा मेजबान गुजरात लायंस के बीच मैच के दौरान लैंडमार्क होटल से बुकी के तीन एजेंटों को पकडा गया है। इसी लैंडमार्क होटल में दोनो टीमे रूकी है।
          कानपुर में सटेबाजी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविलस के बीच बीती 10 मई को मैच हुआ था। मैच का सटटा बुकी उसी लैंडमार्क होटल से लगवा रहे थे, जहां दोनो टीमों के लिखाडी ठहरे हुए थे। देर रात हुई औचक छापामार कार्यवाही में मुम्बई के मास्टर माइंड नयन उर्फ रमेश शाह सहित तीन अन्य लोगो को पकडा गया है।
          बताया जाता है कि बीसीसीआई विजीलेंस को होटल में सटटा चलने की सूचना मिली। क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस के साथ देर रात छापा मारा गया। होटल के 17वीं मंजिल पर कमरा नं0 1733 से तीन लोगो को दबोचा गया। इनमें महाराष्ट्र निवासी नयन उर्फ रमेश शाह, कानपुर देहात निवासी  विकास चौहान और कानपुर का रमेश कुमार है। पुलिस ने इनके पास से पांच मोबाइल, चार लाक्ष 90 हजार रू0 नकद तथा डायरी प्राप्त की। तीसरा पकडा गया आरोपी कानपुर के चुन्नीगंज का रहने वाला रमेश है। बताया गया कि मूलतः बिहार का रहने वाला रमेश ग्रीनपार्क स्टेडियम के मैदान में मजदूरी का काम करता है और पिच की फोटो खींचकर रमेश शाह को भेज कर पिच की जानकारी देता था। पुलिसि के अनुसार इनका एक अन्य साथी बंटी अजमेर का रहने वाला है। यह लोग पिच की स्थिति का अंदाजा लगाकर हार जीत की बाजी लगाते हुए सटटेबाजी करते थे। पुलिस ने बंटी की गिरफ्तारी के लिए टीम को रवाना कर दिया है। फिलहाल अभी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट