AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 15 मई 2017

आरोपियों को बचाने का केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी पर आरोप, सीएम से लगाई गुहार

फतेहपुर, शमशाद खान । पांच दिन पूर्व नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर अगवा किये जाने के आरोपियों को थाने से केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के दबाव पर छोड़ दिये जाने के विरोध मे परिजनों ने पीड़ित मां के साथ गांव वालों ने प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री से बेटी बचाओ का नारा देकर आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ किशोरी की बरामदगी किये जाने की गुहार लगायी।
सोमवार को जनपद के चांदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दपसौरा गांव निवासिनी सुशीला प्रजापति ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया कि पीड़ित की पुत्री 15 वर्षीय ममता को गांव के ही रामराज निषाद की पुत्री कोमल निषाद बीते 11 मई को सुबह उसके घर आयी और पुत्री को बहला फुसलाकर अपने साथ घर ले गयी जिसके बाद रामराज निषाद साजिश के साथ अपने सम्बन्धियों के साथ पुत्री को अगवा कर उसे कहीं गायब कर दिया है साथ ही पीड़िता मां ने यह भी आरोप लगाया कि पुत्री बीस हजार रूपये व पचास हजार के जेवरात भी ले गयी है जिसके बाद से कोई पता नही चल सका है और पुत्री के गायब किये जाने का नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर थाने लायी और कुछ घंटे बाद उसे छोड़ दिया गया। पीड़ित की मां ने यह बताया कि पुलिस अधीक्षक से मिलकर पुत्री की बरामदगी के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की तब पुलिस अधीक्षक ने बताया कि केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के कहने पर आरोपियों को थाने से छोड़ा गया है। गांव वालांें का कहना रहा कि आरोपी दबंग किस्म के लोग हैं और केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के रिस्तेदार होने के कारण पुलिस भी कोई कार्यवाही नहीं कर रही है जिससे उन्हें आशंका है कि उनकी पुत्री को अगवा कर हत्या करायी जा सकती है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से शीघ्र पुत्री की बरामदगी एवं आरोपियों की गिरफ्तारी किये जाने की गुहार लगायी। इस मौके पर सुदामा, कमला, सोनी, छोटेलाल, चन्द्रपाल, नीलू, संजय, सिद्धगोपाल प्रजापति आदि मौजूद रहे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट