AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 22 मई 2017

डीएम से मिले मांस कारोबारी, स्लाटर हाउस की व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रदेश की सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बूचड़खानों के खिलाफ चलाये गये अभियान के बाद मांस मीट का अवैध व्यवसाय करने वालों पर हुयी कार्यवाही के बाद से कारोबारियों के आगे परिवार का भरण पोषण करना मुसीबत बन गया है जिसको लेकर कारोबारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर पीरनपुर स्थित स्लाटर हाउस की व्यवस्थाओं को दुरूस्त कराये जाने के साथ भैंसा गोश्त व मीट का करोबार करने हेतु लाइसेंस नवीनीकरण कराये जाने की मांग की। 
सोमवार को भैंसा गोश्त एवं मीट कारोबारियों ने जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपते हुए मांग किया कि शहर क्षेत्र के पीरनपुर मोहल्ले मे विगत कई वर्ष पूर्व स्लाटर हाउस बना हुआ है जो पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो चुका है जो कि नगर पालिका परिषद की सम्पत्ति है जिसे दुरूस्त कराकर चालू कराया जाये। साथ ही कारोबारियों की दुकानों का लाइसेंस व नवीनीकरण पालिका द्वारा कराया जाये। पीड़ित कारोबारियों ने जिलाधिकारी से गुहार लगाते हुए कहा कि बूचड़खानों के नाम पर हुयी कार्यवाही के बाद से मांस कारोबारियों के आगे परिवार का भरण पोषण करना मुश्किल हो गया है जिसके चलते उनका परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच गया है इसलिये लाइसेंस का नवीनीकरण करने हेतु पालिका प्रशासन को निर्देशित किया जाये। इस मौके पर खलील अहमद, इंतजार, मो0 अकील, मो0 फईम, अब्दुल हलीम, शीबू, अनीस, नफीस अहमद, रमजान, निसाद, इशहाक, मो0 जावेद, मुश्ताक अहमद, मो0 शकील, नफीस, इस्माइल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट