AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 18 मई 2017

कर्मचारियों के अधिवेशन मे निर्विरोध चुने गये पदाधिकारी

फतेहपुर, शमशाद खान । यूपी एजूकेशनल मिनिस्ट्रीरियल आॅफिसर्स एसोसिएशन का जनपद स्तरीय द्विवार्षिक अधिवेशन मे जिला इकाई का चुनाव किया गया जिसमे सर्वसम्मति से निर्विरोध पदाधिकारियों को चुना गया और माल्र्यापण कर सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को कर्मचारियों ने माल्र्यापण कर स्वागत किया।
गुरूवार को शहर के शादीपुर चैराहा स्थित एक रिस्टोरेंट मे यूपी एजूकेशनल मिनिस्ट्रीरियल आॅफिसर्स एसोसिएशन का जनपद स्तरीय अधिवेशन का आयोजन किया गया जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मे जिला विद्यालय निरीक्षक नन्दलाल यादव ने दीप प्रज्जवलित कर अधिवेशन का शुभारम्भ किया। अधिवेशन मे कर्मचारी नेताओं ने संगठन की मजबूती के साथ एकजुटता पर बल दिया। कहा कि जब सभी कर्मचारी एक साथ होगें तभी कर्मचारियों की समस्याओं की हर लड़ाई आसानी से लड़ी जा सकती है और एकजुटता के चलते सरकार को भी उनकी मांगों को पूरी करने के लिए झुकना पड़ता है। अधिवेशन के दौरान नई कार्यकारिणी का चुनाव किया गया जिसमें चुनाव अधिकारी राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार व कलेक्ट्रेट संघ के अध्यक्ष सरफराज हुसैन के मौजूदगी मे कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से निर्विरोध जिलाध्यक्ष पद पर अनिल सिंह, मंत्री राजसेन श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुशील शुक्ला, कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र गुप्ता व आडीटर पद पर राजेश को चुना गया। अधिवेशन के दौरान मौजूद निर्वाचित पदाधिकारियों का कर्मचारियों ने माल्र्यापण कर स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अनिल सिंह व संचालन विनोद कुमार श्रीवास्तव ने किया। इस मौके पर बड़ी संख्या मे कर्मचारी मौजूद रहे। वहीं नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने कर्मचारियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जिस उम्मीद और आशय से उन्हें संगठन की जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेगें साथ ही कर्मचारियों की हर लड़ाई को कंधे से कंधा मिलाकर डलेगंे। किसी भी तरह से कर्मचारियों का अपमान व शोषण बर्दास्त नहीं किया जायेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट