AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 7 मई 2017

जिलाधिकारी के औचक निरीक्षण मे अस्पताल मे मिली खामियां

फतेहपुर, शमशाद खान। जिलाधिकारी मदनपाल आर्या ने आज जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया जिसमे मिली खामियों को दुरूस्त करने के साथ साफ सफाई रखने के सीएमओ एवं सीएमएस को निर्देशित किया। 
शनिवार को जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी मदनपाल आर्या को अस्पताल मे कई खामियां मिली और कई भर्ती मरीजों ने सही तरह से इलाज एवं बाहरी दवायें लिखे जाने की बात कही जिस पर जिलाधिकारी ने चिकित्सकों को हिदायत देते हुए कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप गरीब व्यक्तियों को निःशुल्क सारी सेवायें उपलब्ध करायी जाये किसी भी तरह से मरीजों का शोषण न किया जाये यदि ऐसा करते हुए कोई भी चिकित्सक व कर्मचारी की शिकायत मिली तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी। वहीं व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने एवं वार्डों मे साफ सफाई के कड़े निर्देश देते हुए सीएमओ व सीएमएस से कहा कि अस्पताल मे किसी भी तरह से गंदगी नहीं होनी चाहिए तत्काल साफ सफाई करायी जाये। वहीं जिलाधिकारी के औचक निरीक्षण से अस्पताल कर्मचारियों मे हडकंप मचा रहा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट