AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 15 मई 2017

सड़क व नालियों के निर्माण के लिए डीएम से मिला व्यापार मण्डल

फतेहपुर, शमशाद खान । सड़क एवं नालियों का निर्माण कराये जाने की मांग को लेकर उद्योग व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपकर शीघ्र स्थानीय लोगों को समस्याओं से निजात दिलाये जाने की मांग किया।
सोमवार को उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष किशन मेहरोत्रा के नेतृत्व मे नगर पालिका क्षेत्र के रानी कालोनी के निवासियों ने कलेक्ट्रेट मे प्रदर्शन कर कालोनी की क्षतिग्रस्त सड़कों, नालियों एवं पाइप लाइन को दुरूस्त कर निर्माण कराये जाने की मांग जिलाधिकारी से की। जिलाध्यक्ष किशन मेहरोत्रा ने दिये गये ज्ञापन मे अवगत कराया कि रानी कालोनी पश्चिमी क्षेत्र मे अनेक जनसमस्यायें व्याप्त हैं जिसमे प्रमुख रूप से क्षतिग्रस्त सड़कों व नालियों का निर्माण न होना जिससे स्थानीय लोगों को अनेकों समस्याओं का सामना करना पड़ता है इसलिए स्थानीय लोगों की समस्याओं से निजात दिलाने के लिए सड़कों एवं नालियों का निर्माण कराये जाये। इस मौके पर मनोज कुमार कैथल, शिवम पटेल, पंकज पाल, शुभम, निहाल, सरिता देवी, राज, विनय रावत, कुसमा देवी, रतीराम, सीताराम, गंगासागर आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट