AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 4 मई 2017

साहू परिवार के चार लोगों की हुयी निर्मम हत्या की सीएम से सीबीआई जांच की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । इलाहाबाद मे साहू समाज के एक परिवार की दो पुत्रियों के साथ बलात्कार करने के बाद माता पिता समेत चार लोगों की हत्या किये जाने के मामले की सीबीआई जांच कराकर मृतक आश्रितों को 50-50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता के साथ अभियुक्तों पर कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री से की।
गुरूवार को भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा के अध्यक्ष राजेश साहू व तेलियानी ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि राजू साहू के नेतृत्व मे महासभा का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी से मिलकर मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित मांग पत्र को सौंपते हुए मांग किया कि इलाहाबाद के नवाबगंज तहसील के जुडवापुर गांव मे 23 अप्रैल को समाज के मक्खन लाल साहू किराना व्यवसायी के घर कुछ दबंग लोगांे द्वारा घुसकर उनकी दो बेटियों के साथ बेरहमी से बलात्कार कर बरर्बता पूर्वक हत्या कर दी गयी एवं विरोध करने पर मक्खन लाल साहू व उनकी पत्नी मीरा देवी की भी हत्या कर दी गयी। घटना मे एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या की गयी जिस पर साहू समाज घटना की निंदा करते हुए मांग करते है कि उक्त घटना की सीबीआई जांच कराकर अभियुक्तों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाये तथा मृतक आश्रितों को 50-50 लाख रूपये आर्थिक सहायता व मृतक परिवार के बचे हुए पुत्र व पुत्री को रहने के लिए सरकारी आवास, सरकारी नौकरी एवं सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करायी जाये। इस मौके पर शिवसागर साहू, प्रमोद कुमार साहू, प्रेमलाल साहू, अनिल कुमार साहू, राजेश गांधी, धर्मराज साहू, राजकुमार साहू आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट