AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 22 मई 2017

मिस फतेहपुर विजेता सिंह व मिस्टर सद्दाम हुसैन को मिला ताज

फतेहपुर, शमशाद खान । जनपद की प्रतिभाओं को ऊंचाईयों तक ले जाने के उद्देश्य से ट्रेन्ड मेनिया फेस्टिबल एण्ड मिस फतेहपुर डान्स आडीशन का आयोजन किया गया जिसमे रैप पर माडलों ने जहां जलवे बिखेरे तो वही बच्चों ने फैशन शो के जरिये धमाल मचाया। जजों के पैनलों मे मिस फतेहपुर के रूप मे विजेता सिंह व मिस्टर फतेहपुर सद्दाम हुसैन को चुना।
शहर के शादीपुर चैराहा स्थित एक लाज मे ट्रेन्ड मेनिया फेस्टिबल एण्ड मिस फतेहपुर डान्स आडीशन का आयोजन किया गया जिसमे इलाहाबाद, लखनऊ व कानपुर के युवा माडलों ने रैप पर जलवा बिखेरा तो वहीं बच्चों ने फैशन शो की दुनिया मे धमाल व डान्स मे भाग लेकर अपना लोहा मनवाया। इस आयोजन मे जिले के युवा-युवतियों ने फैशन शो के जरिये अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतिभागियों का चयन करने के लिए मिस यूपी शिवानी सिंह, माडल आकाश शुक्ला जज के रूप मे रहे। वहीं डान्स की प्रतिभाओं को परखने के लिए अराफात व शफात जज के रूप मे प्रतिभाओं को जजेज किया। देर रात तक चले मिस फतेहपुर व मिस्टर मे जजों ने मिस फतेहपुर के रूप मे विजेता सिंह को शील्ड देकर चुना तो वहीं मिस्टर फतेहपुर के रूप मे सद्दाम हुसैन को मिस यूपी शिवानी सिंह ने शील्ड देकर उन्हें सम्मानित किया। जनपद की प्रतिभाओं को आगे ले जाने के लिए किये गये आयोजन का शहर वासियों ने भूरि-भूरि प्रशंसा की और इस तरह के आयोजन समय-समय पर किये जाने की बात कही।

1 टिप्पणी:

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट