AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 9 मई 2017

महिला आईपीएस अधिकारी के अपमान को लेकर सीएम को भेजा ज्ञापन

फतेहपुर, शमशाद खान । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में भाजपा विधायक द्वारा महिला आईपीएस अधिकारी का अपमान किये जाने को लेकर भूतपूर्व सैनिक संगठन ने मुख्यमंत्री को मांग पत्र भेजकर मामले की न्यायिक जांच कराकर दोषी व्यक्ति पर कार्रवाई किये जाने की मांग की। 
मंगलवार को भूतपूर्व सैनिक उत्थान एवं लोक कल्याण समिति के अध्यक्ष विद्याभूषण तिवारी व महिला संगठन की अध्यक्ष जागृति तिवारी के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित ज्ञापन को सौपा और संगठन  के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से माग किया कि गोरखपुर में भाजपा विधायक डा0 राधा मोहनदास अग्रवाल द्वारा महिला आईपीएस अधिकारी चारू निगम के साथ किये गये अपमान पर मुख्यमंत्री से मामले की न्यायिक जांच कराकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की। इस अवसर पर महिला अध्यक्ष जागृति तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओ के सम्मान व उनका हक दिलाने का दम भरते है और उन्ही के विधायक सरेआम भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी का अपमान करते है जो निन्दनीय है इसके लिये मुख्यमंत्री को अपने विधायकों के लगाम को कसना चाहिये और इस तरह से अधिकारियो का अपमान करने वाले नेताओ और जनप्रतिनिधियों पर कार्रवाई की जाना चाहियें। इस मौके पर अनीता सोनी, मीना शुक्ला, सुखदाम, सवित्री, आरके विश्वकर्मा, किरन गुप्ता, अभिषेक कुमार आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट