AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 5 मई 2017

प्राइवेट स्कूलों की मनमानी को लेकर कैबिनेट मंत्री को सौंपा ज्ञापन


फतेहपुर, शमशाद खान । जिला अभिभावक संघ द्वारा निजी स्कूलों द्वारा की जा रही मनमानी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आज संघ के पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार के जनपद प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंपकर प्राइवेट विद्यालयों मे सुविधाओं के नाम पर की जा रही उगाही की जांच कराकर कार्यवाही किये जाने की मांग किया।
शुक्रवार को पीडब्लूडी डाक बंगले मे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं जनपद प्रभारी मंत्री सत्यदेव पचैरी को जिला अभिभावक संघ का एक प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष दीपक कुमार डब्लू की अगुवाई मे मिलकर ज्ञापन सौंपते हुए मांग किया कि निजी स्कूलों मे विशेष सुविधाओ के नाम पर छात्रों एवं अभिभावकों के साथ किये जा रहे शोषण पर रोक लगाने के लिए टीम बनाकर अवैध वसूली करने वाले निजी स्कूलों की जांच कराकर उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाये। साथ ही शासन के निर्देशानुसार बच्चों को शिक्षा उपलब्ध करायी जाये और विद्यालयों की मनमानी पर पूरी तरह से लगाम कसी जाये जिससे गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले छात्र-छात्राओं को इन निजी स्कूलों मे निःशुल्क शिक्षा मिल सके। साथ ही अभिभावकों एवं छात्र-छात्राओं का शोषण न हो पाये। प्रभारी मंत्री ने अभिभावक संघ की ज्वलंत मांगों को गंभीरता से लेते हुए भरोसा दिलाया कि मनमानी करने वाले विद्यालयों की जांच कराकर कार्यवाही की जायेगी। इस मौके पर अनुराग नारायण मिश्रा, अहसान खान, सतेन्द्र गुप्ता, धर्मेन्द्र मिश्रा आदि मौजूद रहे।  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट