AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 17 मई 2017

हमलावर की गिरफ्तारी के लिए एसपी से मिला प्रधान संगठन

फतेहपुर, शमशाद खान । गाजीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर के प्रधान अनिल कुमार उर्फ पप्पू यादव के ऊपर तीन दिन पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर किये गये जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रधान संगठन पुलिस अधीक्षक से मिला।
बुधवार को अखिल भारतीय प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष नदीमउद्दीन पप्पू के नेतृत्व मे संगठन के पदाधिकारियों ने तीन दिन पूर्व गाजीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर के प्रधान अनिल कुमार पर चुनावी रंजिश को लेकर किये गये जानलेवा हमले को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलकर ज्ञापन सौंपकर हमलावर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी किये जाने की मांग की जिस पर एसपी ने प्रधानों को आश्वासन दिया कि हमलावर आरोपियों को किसी भी हाल पर बक्सा नहीं जायेगा। शीघ्र गिरफ्तारी कराकर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजा जायेगा वहीं प्रधान संगठन के अध्यक्ष नदीमउद्दीन पप्पू ने कहा कि यदि साथी प्रधान अनिल कुमार के आरोपियों को पुलिस दो दिनों मे गिरफ्तार कर कार्यवाही नहीं करती तो संगठन आन्दोलन करने के लिए बाध्य होगा। इस मौके पर नरेन्द्र यादव सुल्तान, प्रेमचन्द, करन सिंह, राजकुमार सिंह, श्याम सिंह, सुखरानी, अश्वनी कुमार आदि प्रधान मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट