AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 8 मई 2017

पशु मित्रों ने समस्याओं के निस्तारण के लिए सीवीओ को सौंपा ज्ञापन

फतेहपुर, शमशाद खान । पशु चिकित्साधिकारी ने पशु मित्रों के साथ बैठक कर उनकी समस्यायें को सुनकर पशुओं की बीमारियों पर रोकथाम समय रहते करने की बात कही और मौजूद पशु मित्रों की समस्याओं को सुनकर शीघ्र उनकी समस्याओं का निस्तारण करने का भरोसा दिया।
सोमवार को पीरनपुर स्थित पशु चिकित्सालय मे मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 आईआर सिंह की अध्यक्षता मे पशु मित्रों की बैठक सम्पन्न हुयी जिसमे जिले के सभी ब्लाकों के पशु मित्रों ने भाग लिया। बैठक के दौरान पशु चिकित्साधिकारी ने ग्रामीण आंचलों मे पशुओं की बीमारियों को समय रहते उनका उपचार जाकर किये जाने की बात कही। साथ ही उन्होंने पशु मित्रों की समस्याओं को भी सुनकर उनका शीघ्र निस्तारण कराने का भरोसा दिया। इसी दौरान बड़ी संख्या मे उपस्थित पैरावेट के अध्यक्ष ज्ञान सिंह की अगुवाई पशु मित्रों ने 6 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सीवीओ को सौंपा जिसमें मांग किया कि कृत्रिम गर्भाधान के लिए एलएन-2 एवं सीमन स्ट्राज की सुचारू रूप से व्यवस्था की जाये, टीकाकरण का मानदेय का पूर्णरूप से बकाया भुगतान किया जाये, पशु चिकित्साधिकारी एवं विभाग के कर्मचारी द्वारा प्राइवेट कर्मचारी लगाकर कार्य करने वालों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने, प्रतिमाह पशुमित्रों की बैठक बुलायी जाने के साथ मानदेय की व्यवस्था दुरूस्त कराये जाने जैसी मांगे शामिल रही। इस मौके पर रामबाबू, अरविन्द, सन्तराम, लाल सिंह, राजा, नवाब अली, राजपाल यादव आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट