AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 20 मई 2017

सीएम के सपने को पूरा न करने वाले अधिकारियों पर होगी कार्यवाही- स्वतंत्र देव

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री स्वतन्त्र देव सिंह ने आज यहां कहा कि सूबे के मुखिया का सपना है कि पन्द्रह जून तक सभी सड़के गड्ढा मुक्त हो जायेगी। उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री के सपनों को साकार करने मे किसी प्रकार की किसी भी अधिकारी लापरवाही करते पाया गया तो उसके खिलाफ सीधे निलम्बन की कार्यवाही की जायेगी। उन्होनें जनपद के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आमजन मानस का काम पूरी प्राथमिकता के आधार पर किया जाना चाहिए जिससे जनता की नजर मे सरकार की छवि धूमिल न हो सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे चैबीस घंटे बिजली उपलब्ध करायी जायेगी इसकी व्यवस्था शीघ्र की जा रही है।
प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री स्वतन्त्र देव सिंह आज चित्रकूट जाते समय यहां पर रूककर सहायक सम्भागीय परिवहन कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। परिवहन मंत्री के पहुंचते ही कार्यालय मे हड़कम्प मच गया तथा दलालों को पहले ही चेतावनी दे गयी थी कार्यालय के इर्द गिर्द नजर न आये। परिवहन मंत्री ने सहायक सम्भागीय परिवहन कार्यालय के अभिलेखों का बिन्दवार अवलोकन किया तथा चेतावनी देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी दशा मे बर्दाश्त नही किया जायेगा। उन्होंने सहायक सम्भागीय परिवहन कार्यालय मे कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि कार्यालय मे काम कराने आने वाले लोगों से किसी प्रकार की कोई रिश्वत न ली जाये तथा सरकार की मंशा के अनुरूप कार्य किया जाये।
सहायक सम्भागीय परिवहन कार्यालय का निरीक्षण करने के बाद परिवहन मंत्री परिवहन विभाग के कार्यशाला पहुंचे जहां पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बसों की साफ सफाई व्यवस्था नियमित कराई जाये जिससे यात्रियों को बसों मे सफर करने मे किसी प्रकार की कठिनाइयों का सामना न करना पड़े। उन्होंने चालक और परिचालकों को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकारी कैन्टीन के अलावा हाइवे मे किसी अन्य होटलों मे बसों को न रोका जाये। यदि किसी डिपो की बस के ढाबों पर रोके जाने की सूचना प्राप्त हुई तो उस बस के चालक और परिचालक के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी। उन्होनंे कहा कि प्रदेश मे योगी सरकार आने से अपराधों का ग्राफ तेजी के साथ गिरा है तथा गुण्डे और माफिया प्रदेश की धरती को छोड़कर भूमिगत हो गये हैं। इस मौके पर भाजपा के नेताओं के अलावा प्रशासनिक अधिकारियों मे जिलाधिकारी मदनपाल आर्या, उपजिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी नगर समर बहादुर, नीरज सक्सेना आरएम, एआएमएम ओपी ओझा, सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन संजय तिवारी, सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट