AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 18 मई 2017

टेलीफिल्म ‘‘मै भी इंसान हूं’’ देगी समाज को नई दिशा- नदीम

फतेहपुर, शमशाद खान । टेलीफिल्म के माध्यम से समाज को एक नये युग की तरफ ले जाने के लिये ''मै भी इंसान हूं'' की शूटिंग जुलाई से की जायेगी जिसमे स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जायेगा और इस फिल्म मे मुख्य कहानी किन्नर समाज पर आधारित रहेगी। उक्त बातें निर्माता निर्देशक नदीम जावेद ने बतायी। 
गुरूवार को कलक्टरगंज स्थित एक लाज मे पत्रकारों से बातचीत करते हुए टेलीफिल्म ''मै भी इंसान हूं'' के निर्माता निर्देशक नदीम जावेद टीम की मौजूदगी मे कहा कि फिल्म की कहानी महक नामक लड़की पर आधारित है जिसे रेशमा नामक किन्नर पालता है। कहानी के बारे मे बताया कि समाज के वह लोग पर आधारित है जो लोग बेटी को बोझ समझते हैं और पैदा होते ही बेटी को सड़क के किनारे फेंक देते हैं और उसे वह उठाकर पालता है जिन्हें इस समाज मे सबसे गिरी नजर से देखा जाता है। किन्नर मुश्किलों का सामना कर उस अनाथ बेटी का समाज मे स्थान दिलाता है। निर्देशक नदीम जावेद ने कहा कि इस फिल्म मे मुख्य कलाकार मे हीना, वर्षा गोयल, सुनील गुप्ता वह स्वयं, वेद प्रकाश गुप्ता, माया गौतम, राजेश गुप्ता, अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आयेगें। उन्होंने कहा कि फिल्म का मुहरत जुलाई मे किया जाना है और इस फिल्म मे नई प्रतिभाओं को भी पूरा मौका दिया जायेगा। वार्ता के दौरान किन्नर समाज की प्रदेश अध्यक्ष इकबाल बाई ने कहा कि इस फिल्म मे वह हर तरह का सहयोग करेगी क्योंकि यह 45 मिनट की टेलीफिल्म किन्नर की मुख्य भूमिका पर आधारित है। इसलिए वह इस फिल्म मे हर तरह का सहयोग करेगी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट