AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 22 मई 2017

बैंक के बाहर से पूर्व सैनिक की बाईक से बीस हजार लेकर उड़े टप्पेबाज

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के सिविल लाइंस मोहल्ले में स्थित स्टेट बैंक से बीस हजार रूपये निकाल कर मोटर सायकिल में झोला टाॅग कर सब्जी खरीद रहा रहे अवकाश प्राप्त फौजी का झोला निकालकर अज्ञयात टप्पे बाज फरार हो गये। सूचना मिलने पर मौके पर पहॅुची पुलिस ने उन दो लोगों को पकड़ कर हिरासत मंे ले रखा है जिन लोगों ने पुलिस को यह बताया था कि मोटर साइकिल से झोला निकाल कर टप्पे बाज उस ओर भाग है। 
जानकारी के अनुसार मलवां थाना क्षेत्र के उदयराजपुर भर्सवाॅ गाॅव निवासी रिटायर्ड आर्मी फौजी आज पथर कटा चैराहे के समीप स्थित स्टेट बैंक से बीस हजार रूपये निकालने के बाद मोटर साइकिल में रूपये से भरा झोला टाॅग कर सब्जी की दुकान से सब्जी खरीदने लगा था तभी मोटर साइकिल सवार दो टप्पे बाज जो पहले से ही घात लगाये थे फौजी की मोटर साइकिल में टंगा रूपये से भरा झोला लेकर रफूचक्कर हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहॅुची पुलिस को दो लोगों ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उक्त टप्पे बाज मोटरसाइकिल से इस तरफ भागे है। पुलिस टप्पेबाजो का पीछा करने के बजाए उनको ही पकड़ कर कोतवाली ले गयी। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में मुकद्मा पंजीकृत कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट