AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 17 मई 2017

हिन्दू युवा वाहिनी ने बैठक कर मोदी सरकार का किया गुणगान

फतेहपुर, शमशाद खान । हिन्दू युवा वाहिनी की एक बैठक सम्पन्न हुयी जिसमे मोदी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर उनकी योजनाओं का बखान कर एक दूसरे को बधाई देते हुए और संगठन को गतिशील बनाने पर विस्तार से चर्चा कर नवमनोनीत जिला मंत्री अक्षय प्रताप सिंह राणा का माल्र्यापण कर स्वागत किया गया।
बुधवार को सहिली गांव मे हिन्दू युवा वाहिनी की एक बैठक नवमनोनीत जिला मंत्री अक्षय प्रताप सिंह राणा की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी जिसमें बड़ी संख्या मे कार्यकर्ता शामिल हुए बैठक के दौरान जिला मंत्री श्री राणा द्वारा कार्यकर्ताओं को भगवा अंगौछा पहनाकर हिन्दुत्व को आगे बढ़ाने का आहवान किया गया। साथ ही कार्यकर्ताओं से जिला मंत्री अक्षय प्रताप सिंह राणा ने संकल्प पत्र भी भरवा गया और किसी भी तरह से कानून अपने हांथ मे न लेने के लिए संकल्प दिलाया गया। बैठक को सम्बोधित करते जिला महामंत्री प्रदीप त्रिवेदी ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के तीन साल सफलता पूर्वक पूरे हो गये हैं इन तीन वर्षों मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी वर्गों के लिए लाभकारी योजनायें संचालित कर पात्रों को लाभ पहुंचाने का काम किया है साथ ही देश की आर्थिक स्थित भी मजबूत हुयी है। इस मौके पर प्रदीप कुमार द्विवेदी, सुनील सिंह सेंगर, पंकज द्विवेदी, नरेन्द्र सिंह कछवाह, सर्व प्रिय शिवहरे, रामानंद बाजपेयी, रज्जन अवस्थी, गणेश अवस्थी, प्रदीप शुक्ला, आशीष मिश्रा, केके शुक्ला, नरेन्द्र पटेल आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट