AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 9 मई 2017

एटीएम बने शोपीश बच्चों की नही जमा हो पा रही फीस

फतेहपुर, शमशाद खान । जनपद मे फिर दिखने लगा नोटबंदी जैसा हालात। शहर के अधिकांश एटीएम पूरी तरह से बंद हो चुके हैं क्योंकि बैंकों मे लोग पैसा ही नही जमा कर रहे हैं तो एटीएम खाली ही रहेगे। सरकार की नीत का फिर एक बार जनता को शिकार होना पड़ रहा है। जिन एटीएम मे पैसा डाला भी जा रहा है तो उसमे इतनी लम्बी लाइने लग रही है कि लोगों को अपना ही पैसा निकालने मे कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।
सरकार द्वारा चलाई गयी नीत से जिले की जनता को फिर एक बार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तीन बार से अधिक एटीएम से पैसा निकालने मे पचास रूपये की होनी वाली कटौती के भय से लोगों का बैंकों मे पैसा जमा करने से मोह सा भंग हो गया है जिसके चलते बैंकों मे जमा होने वाली धनराशि मे भी गिरावट आने लगी है। बैंकों मे पैसा न होने की वजह से शहर समेत पूरे जनपद के अधिकांश एटीएम शोपीश बनकर रह गये हैं। जिन एटीएम मे पैसा है उनमे इतनी लम्बी लाइने लगती है कि कुछ लोगों को पैसा मिलता है तो कुछ लोग खाली हांथ ही लौट जाते हैं। शहरी नागरिकों का कहना है कि इस समय बच्चों के स्कूलों मे प्रवेश का सिलसिला चल रहा है और एटीएम पूरी तरह से धोखा दे रहे हैं जिससे अभिभावकों को अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का मानना है कि यदि एटीएमों के यही हाल रहे तो बच्चों को स्कूलों मे प्रवेश से भी वंचित रहना पड़ सकता है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट