AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 20 मई 2017

फैशन प्वाइंट शोरूम का समाजसेवी लाल मियाॅ ने किया उद्घाटन

फतेहपुर, शमशाद खान । फैशन के दौर मे लोगों को कम पैसों मे उनकी जरूरत को पूरी करने के उद्देश्य से रेडीमेट फैशन प्वाइंट के दूसरे शोरूम मे महिलाओं एवं बच्चों की जरूरतों को पूरी करने के लिए खोला गया। 
शहर के जीटीरोड़ बाकरगंज स्थित बसीर वकील काम्पलेक्स मे फैशन प्वाइंट शोरूम का उद्घाटन समाजसेवी लालमियां ने फीताकाटकर किया। शोरूम के प्रोपराइटर सइद अहमद ने बताया कि मेन्स रेडीमेट फैशन प्वाइंट के साथ अब महिलाओं के लिए भी शोरूम खोला गया है जिसमें फैशन के इस दौर मे महिलाओं एवं बच्चों की जरूरतों को कम पैसों मे पूरा करने का मकसद है। साथ ही प्रो0 सइद अहमद ने कहा कि उद्घाटन के साथ-साथ रमजान एवं ईद के मौके पर खरीदारी पर विशेष छूट दी जायेगी। उन्होंने बताया कि महिलाओं एवं बच्चों के लिए हर तरह के फैन्सी सूट उपलब्ध हैं। इस मौके पर गयास अहमद, हाफिज जुनैद अख्तर, कासिम अहमद, मेराज अहमद, मो0 इमरान, महफूज अहमद, अमित कुमार श्रीवास्तव आदि गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट