AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 24 जून 2017

सदर विधायक ने जनता दरबार लगाकर क्षेत्र के लोगों की सुनी समस्यायें

फतेहपुर, शमशाद खान । भाजपा के सदर विधायक विक्रम सिंह ने जनता दरबार लगाकर क्षेत्र के लोगों की समस्यायें सुनकर उसके निस्तारण के लिए विभागाधिकारियों को पत्र लिखकर समस्या का निस्तारण किये जाने की बात कही।
शनिवार को सदर विधायक विक्रम सिंह ने अपने आवास स्थित कार्यालय मे जनता दरबार लगाकर क्षेत्र के लोगों की समस्यायें सुनी जिसमे बिजली, पानी, पुलिस उत्पीड़न व सड़क जैसी समस्यायें अधिकांश रही जिसके निस्तारण के लिए सदर विधायक विक्रम सिंह ने आयी हुयी जनता को आश्वासन दिलाते हुए कहा कि भाजपा सरकार मे सभी कार्य धीरे-धीरे किये जा रहे हैं इस दौरान विधायक ने सड़क, पानी, पुलिस उत्पीड़न जैसे मामले को गंभीरता से लेते हुए समस्याओं को जल्द निस्तारण किये जाने हेतु अधिकारियों को दूरभाष व पत्र के माध्यम से निस्तारण किये जाने के निर्देश किये। उन्होनें कहा कि क्षेत्र की जनता की हर समस्याओं का निराकरण कराना ही उनकी प्राथमिकता है। साथ ही उन्होनें आहवान किया कि जिसको भी किसी भी तरह की विभागों से दिक्कते अपना कार्य कराने मे हो रही है तो वह जनता दरबार मे आकर अवगत कराये जिससे सम्बन्धित विभागाधिकारी की शिकायत मुख्यमंत्री से की जा सके। उन्होनें कहा कि जनता की हर समस्या का निस्तारण भाजपा की सरकार मे किया जायेगा। इस मौके पर जनमेजय सिंह, अभिषेक शुक्ला, आनंद मान सिंह, रामलखन, शिवम अग्निहोत्री, राजबहादुर सोनी, सोनलाल केशरवानी, पारसनाथ, मूलचन्द्र तिवारी आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट