AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 29 जून 2017

जिला ओलम्पिक संघ द्वारा ग्रेपलिंग कैम्प का किया गया शुभारम्भ

फतेहपुर, शमशाद खान । जिला ओलम्पिक संघ द्वारा राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता की तैयारी के लिए दो दिवसीय राज्य स्तरीय ग्रेपलिंग कैम्प का आयोजन स्पोर्ट स्टेडियम मे किया गया जिसका शुभारम्भ जिला क्रीडा अधिकारी ने किया।
गुरूवार को शहर के शान्तीनगर स्थित स्पोर्ट स्टेडियम मे दो दिवसीय ग्रेपलिंग कैम्प का आयोजन किया गया जिसका शुभारम्भ मुख्य अतिथि जिला क्रीडा अधिकारी ने किया। विशेष अतिथि के रूप मे भारतीय गे्रपलिंग संघ के चीफ रेफरी सुल्तान सिंह राणा ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश संघ के अध्यक्ष डाॅ0 विकास त्रिवेदी ने की। इस अवसर पर अन्र्तराष्ट्रीय खिलाड़ी लक्ष्मण एवार्ड विजेता एवं जिला ओलम्पिक संघ के महासचिव रविकान्त मिश्रा ने कहा कि राज्य स्तरीय ग्रेपलिंग कैम्प का जिले मे आयोजन होना निश्चित रूप से जनपद के लिए गौरव का विषय है इस कैम्प के लिए जिला ओलम्पिक संघ जनपद की प्रतिभाओं को बढ़ाने का काम करेगा जिससे जिले प्रतिभाओं को अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलेगी और जनपद का नाम पूरे विश्व मे बढ़ेगा। श्री मिश्रा ने बताया कि नवम्बर माह मे ग्रेपलिंग के जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन जिला ओलम्पिक संघ द्वारा किया जाना है जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गयी है। कैम्प मे प्रतिभाग करने के लिए बस्ती, आजमगढ़, इलाहाबाद, कानपुर, लखनऊ, गोरखपुर, वाराणसी, बलिया, गाजियाबाद, आगरा, आदि मण्डलों के खिलाड़ियों ने प्रतिभग के लिए हिस्सा लिया। दो दिवसीय कैम्प के उपरान्त दिल्ली मे आयोजित दसवी राष्ट्रीय ग्रेपलिंग प्रतियोगिता के लिए उप्र की टीम का चयन किया जायेगा। बैठक की अध्यक्षता कर रहे संघ के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 विकास त्रिवेदी ने कहा कि कल (आज) खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए जिलाधिकारी मदनपाल आर्य समारोह का समापन करेगें। इस मौके पर राधारमण द्विवेदी, विजकान्त मिश्रा, विनय बाजपेयी, तरूण शर्मा, आसिफ मकसूद, अनुराग त्रिपाठी, उप क्रीड़ा अधिकारी संजीव कुमार वर्मा, जिला ओलम्पिक संघ के कोषाध्यक्षक प्रशांत अवस्थी समेत क्रीडा विभाग के कर्मचारी एवं बड़ी संख्या मे खेल प्रेमी मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट