AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 12 जून 2017

कौशाम्बी से खागा को बचाने के लिये डीएम-एसडीएम से किया मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । जनपद की खागा तहसील को कौशाम्बी में जोडे जाने के विरोध में खागा बचाओ सघर्ष समिति के बैनर तले सदस्यों का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी से मिलकर खागा को बचाये जाने की मांग कियां। 
सोमवार को खागा बचाओ सघर्ष समिति के सयोजक अरूण  यादव के नेतृत्व में 21 सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी मदनपाल आर्य से मिलकर खागा तहसील को कौशाम्बी मे न जोडे जाने की मांग की। साथ ही ज्ञापन में यह भी अवगत कराया गया कि अगर जल्द ही इस समस्या से तहसील वासियो को निजात नही मिलती तो 2008 की तरह एक बार फिर बृहद आन्दोलन किया जायेगा जो पिछली बार से बडा होगा। और इसकी जिम्मदारी शासन एवं प्रशासन की होगी। जिलाधिकारी को ज्ञापन देने से पूर्व उक्त समिति के सदस्याओ ने खागा एसडीएम को भी ज्ञापन सौपकर खागा को बचाये जाने की मांग की। इस मौके पर समिति के सयोजक अरूण यादव ने कहा कि किसी भी हाल में खागा को कौशाम्बी में जोडने नही दिया जायेगा इसके लिये चाहे कितनी भी बडी लडाई न लडनी पडे। इसके लिये खागा के लोग पीछे हटने वाले नही है। इस मौके पर खागा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष शिवचन्द्र शुक्ला, प्रकाश पाण्डेय, ओमप्रकाश गिहार, वरिष्ठ पत्रकार राजेश महेश्वरी, अखिलेश पाण्डेय, राजेन्द्र सिंह, सुशील नारायण शुक्ला, अजय त्रिपाठी, आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट