AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 25 जून 2017

सीसी रोड का निर्माण पूरा न होने के चलते हो रही दुर्घटनाए,गंभीर रूप से घायल हो रहे लोग

बाराबंकी, आजमी रिजवी  । जैदपुर बाराबंकी जैदपुर थाना चौराहा से बाराबंकी जाने मार्ग पर लगभग एक किलोमीटर तक बनी नई सीसी रोड का काम आधा अधूरा होने के चलते आये दिनों हो रही दुर्घटनाओ के चलते लोग गंभीर रूप से घायल हो रहे है वही लगातार शिकायत बावजूद भी संबंधित विभाग उक्त मार्ग के किनारो का निर्माण नही करा रहा है। 
विदित हो की उक्त मार्ग का निर्माण लगभग 6 माह पूर्व होना शुरू हुआ था किसी तरह रुक रुक कर सीसी रोड तो बन गई मगर दोनो किनारो का निर्माण  अभी तक नहीं किया गया है और यह पुरानी रोड से लगभग एक फिट से भी ज्यादा ऊँचा बना हुआ  है रोड के दोनों ओर के किनारे भी एक फिट से अधिक नीचे हो चुके है। इस अव्यवस्था के कारण इस आधे अधूरे मार्ग पर आये दिन दुर्घटनाये होती रहती है। जैदपुर पंजाब बैंक के पास स्थित अजंता हार्ड वेयर की दुकान के मालिक शकील अंसारी रात्रि में बाराबंकी से जैदपुर अपनी गाड़ी से आ रहे थे की उक्त मार्ग पर उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वो गिर पड़े जिसकी वजह से शरीर पर गंभीर चोटे आ गई है स्थानीय लोगो द्वारा उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहा उनकी डॉक्टरो मरहम पट्टी की गई। इसी तरह अब तक न जाने कितने लोग इस मार्ग पर चोटिल हो चुके है। किन्तु लोकनिर्माण निर्माण विभाग अभी तक सोया हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट