AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 23 जून 2017

प्रधानपति पर हुये जानलेवा हमले को लेकर प्रधान संगठन राज्यमंत्री से मिला

फतेहपुर, शमशाद खान । ग्राम प्रधान के पति पर किये गये जानलेवा हमला के मामले मे पुलिस द्वारा किसी तरह की कोई कार्यवाही न कर अपराधियों को संरक्षण दिये जाने से आक्रोशित अखिल भारतीय प्रधान संगठन के पदाधिकारियों ने कृषि राज्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर हमलावरों पर कार्यवाही कराये जाने की मांग किया।
शुक्रवार को प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष नदीम उद्दीन पप्पू के नेतृत्व मे संगठन के पदाधिकारियों ने पीडब्लूडी डाक बंगले पहुंचकर कृषि राज्यमंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए अवगत कराया कि भिटौरा विकास खण्ड के ग्राम जमरांवा की प्रधान अल्का सिंह के पति धर्मेन्द्र प्रताप सिंह पर 21 जून को 10 बजे रात्रि मे जानलेवा हमला स्कार्पियो सवार बदमाशों ने कर दिया। जान से मारने की नियत से कई राउण्ड फायरिंग भी की इसके बाद अपराधियों पर कार्यवाही के लिए इलाकाई पुलिस को अवगत कराया गया इसके बावजूद भी पुलिस अपराधियों के विरूद्ध किसी भी प्रकार की कार्यवाही न कर उन्हें बचाने का प्रयास कर रही है जिससे प्रधान संगठन मांग करता है कि प्रधान पति पर हमला करने वालों हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार कर कार्यवाही करायी जाये अन्यथा प्रधान संगठन पुलिस की कार्यशैली को लेकर धरने प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगा। इस मौके पर नरेन्द्र यादव सुल्तान, स्वामी शरण पाल, मोनू निषाद, महेन्द्र, शिवाकान्त, धर्मेन्द्र कुमार, राजेश पाल आदि रहे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट