AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 27 जून 2017

मासूम शालिनी को बचाने के लिए माता-पिता आर्थिक मदद की लगा रहे गुहार

फतेहपुर, शमशाद खान । मासूम शालिनी की जिन्दगी को बचाने के लिए माता-पिता दर-दर की ठोकरें खाकर लोगों से मदद की गुहार लगा रहे हैं आज आठ माह की मासूम शालिनी के पिता विष्णु कुमार अपनी पत्नी के साथ मदद के लिए भाजपा विधायक की चैखट मे पहुंचे।
मंगलवार को असोथर विकास खण्ड के ग्राम चैराहा डेरा मजरे सभाकुण्डार निवासी विष्णु कुमार अपनी पत्नी व मासूम बच्ची को लेकर भाजपा सदर विधायक विक्रम सिंह के कैम्प कार्यालय पहुंचकर मासूम की जिन्दगी को बचाने के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगायी जिस पर विधायक ने पीड़ित पिता को भरोसा दिलाते हुए हर सम्भव मदद की बात कही और सदर विधायक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता दिलाये जाने की मांग की। पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी आठ वर्षीय पुत्री शालिनी को जन्म से ही लैट्रिन का रास्ता नही है जिसको लेकर वह नाते रिस्तेदारों से उधार पैसे लेकर कानपुर के एक निजी हास्पिटल मे दो लाख रूपये खर्च करके इलाज करा रहा है इसके बावजूद भी अब तक आपरेशन सफल नही हुआ है डाक्टरों द्वारा अभी और पैसे मांगने की बात की जा रही है जो कि पैसा एकत्रित करना उसके लिए मुशीबत बनी हुयी है जिसको लेकर लोगों से आर्थिक मदद के माध्यम से युवती की जिंदगी को बचाना चाहते हैं इसके लिए लोगों की चैखटों मे पहुंचकर गुहार लगा रहे हैं जिसके तहत आज विधायक विक्रम सिंह से मिलकर आर्थिक मदद की मांग किया है जिस पर विधायक ने प्रधानमंत्री कोष से आर्थिक सहायता राशि दिलाने का भरोसा दिलाया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट