AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 12 जून 2017

छात्रों पर हुयी लाठी चार्ज के विरोध में प्रदर्शन कर राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

फतेहपुर, शमशाद खान । लखनऊ विश्व विद्यालय में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओ द्वारा शान्तिपूर्ण किये जा रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा बर्बरता पूर्वक किये गये लाठी चार्ज के दोषी पुलिस कर्मियो पर कार्यवाही किये जाने के साथ छात्रो पर लगाये गये मुकदमे केा वापस किये जाने की माग को लेकर समाजवादी छात्रसभा के पदाधिकारियो ने खागा उपजिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन सौपा। 
सोमवार को खागा तहसील में समाजवादी छात्र सभा के मीडिया प्रभारी परवेज आलम व छात्र नेता अनिल यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को भेजकर माग किया की 7 जून को लखनऊ विश्व विद्यालय में मुख्यमत्री के मौजूदगी में शान्तिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे समाजवादी छात्रसभा के छात्र-छात्राओ पर बदले की भावना के तहत पुलिस द्वारा बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज करायी गयी और कई छात्र-छात्राओ गिरफ्तार कर उन पर अपराधिक मुकदमा दर्ज किया गया हैं जिन्हे तत्काल वापस किये जाने के साथ दोषी पुलिस कर्मियो पर की जाच कराकर कार्रवाई की जाये। इस मौके पर अंशु यादव, मो0 शमीम, जतिन वर्मा आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट