AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 13 जून 2017

वार्डो की समस्याओं के निदान के लिये छात्रों ने घेंरा नगर पालिका

फतेहपुर, शमशाद खान । वार्डो में फैली गन्दगी व अन्य समस्याओं को लेकर छात्रों ने नगर पालिका का घेराव कर अधिशाषी अधिकारी को ज्ञापन सौपकर समस्याओ के समाधान किये जाने की मांग किया। 
मंगलवार को युवा नेता मनीष पटेल के नेतृत्व में छात्रों ने शहर के शादीपुर, खम्भापुर वार्ड में नगर विकास सम्बन्धित समस्याओं को लेकर नगर पालिका का घेराव करते हुये अधिशाषी अधिकारी रश्मि भारती को जन समस्याओ के समाधान के लिये ज्ञापन सौपा। युवा नेता मनीष पटेल ने अवगत कराया कि शादीपुर व खम्भापुर वार्ड में स्ट्रीट लाइट, जल भराव व नालियों की सफाई न किये जाने से स्थानीय लोग अन्य समस्याओ से जूझ रहे है। मनीष पटेल ने कहा कि प्रशासन को कई बार शिकायत करने के बाद भी उक्त वार्डो की कोई सुधि नही ली है जिसके चलते बरसात में दोनो वार्डो मे समस्याये और भी गम्भीर होगी। दिये गये ज्ञापन में अधिशाषी अधिकारी से शीघ्र समस्याओ का निस्तारण किये जाने की मांग की। इस मौके पर प्रशान्त पटेल, मनीष कुमार यादव, रवीन्द्र पटेल, विनय, सिद्धार्थ सिंह, संजय पटेल, राहुल यादव, अकुश पटेल, दीन दयाल आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट