AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 9 सितंबर 2017

नवागन्तुक जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने ग्रहण किया कार्यभार

फतेहपुर, शमशाद खान । 2010 बैंच के आईएएस अधिकारी कुमार प्रशान्त ने कलेक्ट्रेट स्थित कोषागार पहुच जनपद के जिलाधिकारी के रूप में अपना कार्य भार ग्रहण किया। पत्रकारो से रूबरू होते हुये डीएम कुमार प्रशान्त ने बताया कि शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करते हुये जिले की कानून व्यवस्था सुधारने व जन शिकायतो के शीघ्र निस्तारण पर विशेष ध्यान देगे। 
शनिवार को अपराहन ढाई बजे कलेक्ट्रेट पहुचे डीएम कुमार प्रशान्त ने सीधे कोषागार पहुचकर जिलाधिकारी के रूप में अपना कार्यभार ग्रहण किया। मूलतः मऊ जिले के रहने वाले कुमार प्रशान्त आईआईटी कानपुर से बीटेक डिग्रीधारी है डीएम फतेहपुर बनने से पूर्व सहायक आयुक्त वाणिज्यकर के रूप मे नोएडा में तैनात रहे। वही डीएम चन्दौली जनपद और सीडीओ गोरखपुर रह चुके है युवा एंव तेज तर्रार नवागन्तुक जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने पत्रकारो से बातचीत मे बताया कि उनकी प्राथमिकता शासन के मंशा के अनुरूप कार्य करते हुये जिले की कानून व्यवस्था को दुरूस्त रखना एवं जनशिकायतो के निस्तारण पर विशेष ध्यान देगे। जनपद की समस्याओ सम्बन्धित विभागो की टीम बनाकर मामले को शीघ्र निस्तारण करने की बात कही। पत्रकारो से बातचीत करने क बाद वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले की प्रशासनिक व्यवस्था एवं समस्याओ पर चर्चा की। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट