AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 10 नवंबर 2017

युवा विकास समिति ने केक काट मनाया जनपद का स्थापना दिवस

फतेहपुर, शमशाद खान । युवा विकास समिति के तत्वाधान में जनपद का स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। साथ ही एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद के इतिहास के बारे में विस्तार से चर्चा की गयी।
शुक्रवार को युवा विकास समिति के तत्वाधान में ताम्बेश्वर मन्दिर हाल में जनपद का स्थापना दिवस केक काटकर उत्साह पूर्वक मनाया गया। तत्पश्चात एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र मिश्र ने कहा कि संगठन का भी स्थापना दिवस अब जनपद के स्थापना दिवस के रूप में ही मनाया जायेगा। जिससे जनपद के नागरिकों को गौरवमयी इतिहास से रूबरू हो सकेगें। संगठन के प्रमुख संजय द्विवेदी ने कहा कि जनपद ध्रुव तारा के सामान है। जिसमें चमकता दिखाई दे। इसके लिए हम सबने अपने जनपद के पौराणिक एतिहासिक संास्कृति इतिहास को बससे रूबरू करना, जिलाध्यक्ष कंचन मिश्र ने अपने विचार रखते हुए कहा उत्तर प्रदेश में एक ही जिला है जो गंगा जमुना के बीच बसा हुआ हे। महर्षि भृगु की तपोभूमि हैं जनपद इस मौके पर अयाह शाह विधायक विकास गुप्ता,ं आलोक गौड, हरिओम बाजपेई, रिषभ सिंह, सुनील उत्तम, राजन, कमल किशोर, अजमल खान, शमशाद कुरैशी, श्यामू शुक्ला, रिन्कू, शिवसिंह, सन्दीप सिंह यादव, अमित सिंह, रिशी, संजीव मिश्र, शिवम, विनय सिंह सैकडो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट