AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 31 दिसंबर 2017

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ ने बैठक कर किया कार्यकारिणी भंग

फतेहपुर, शमशाद खान । राज्य चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ शिक्षा विभाग की एक बैठक सम्पन्न हुयी जिसमें बहुमत के आधार पर पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर नये चुनाव कराने का निर्णय लिया गया।
रविवार को राजकीय बालिका इण्टर कालेज में राज्य चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ की एक बैठक राम मनोहर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी जिसमें बडी संख्या में कार्यकारिणी के पदाधिकारी मौजूद रहे। जिसमें दो तिहाई से अधिक बहुमत के आधार पर पुरानी कार्यकारिणी को भंग करते हुए नये चुनाव कराने का निर्णय लिया गया। जिसमें सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों ने एक स्वर में निर्णय का समर्थन किया। अध्यक्ष राम मनोहर ने कहा कि शीघ ही चुनाव की तिथि आम सहमति से घोषित की जायेगी और चुनाव कराकर कमेटी का गठन किया जायेगा। इस मौके पर भीमसेन, निरजन, शिवप्रकाश, कृपाशंकर, कन्धई लाल, बीरेन्द्रपाल, राकेश कुमार, सतपाल, सतीशचन्द्र, बच्ची लाल, प्रमिला देवी, शान्ती देवी, उर्मिला देवी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट