AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 3 जनवरी 2018

जिलाधिकारी ने विद्युत भण्डार गृह का किया निरीक्षण

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रदेश के जनपदों में विद्युत व्यवस्थाओ को दुरूस्त किये जाने के लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लगातार निर्देश दिये जा रहे है जिसको को लेकर जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने विद्युत भण्डार गृह का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को परखा और साथ ही अधिकारियो को निर्देशित किया कि किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाये। किसानों को समय से उपकरण वितरित किये जाये। 
बुधवार को जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त ने विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराने एवं अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने मुराइनटोला विद्युत भण्डार गृह पहुचें जहा ट्रान्सफार्मर वर्कशाप का निरीक्षण कर रख-रखाव एवं प्रतिदिन बनने वाले ट्रान्सफार्मरोे के बावत जानकारी ली और तेजी से कार्य करने के निर्देश दिये। साथ ही खराब ट्रान्सफार्मर की रिपेरिंग की संख्या में तेजी से कार्य करने के निर्देश दिये। वर्कशाप में फैले कबाड को देख नाराजगी जाहिर की। साथ ही निर्देशित किया कि व्यवस्थाओ को दुरूस्त कर लिया जायें इसके बाद विद्युत भण्डार गृह का निरीक्षण किया जहा पिछले काफी समय से विद्युत उपकरण के लिये चक्कर काट रहे किसानो ने शिकायत की जिस पर जिलाधिकारी ने एसडीओं को फटकार लगाते हुये किसानो को समय से ट्रान्सफार्मर व पोल वितरित किये जाने के निर्देश दिये इस मौके पर एडीएम न्यायिक जेपी गुप्ता, अधिशाषी अभियन्ता सरोज कुमार, सूचना अधिकारी बीरेन्द्र पाण्डेय आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट