AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 3 जनवरी 2018

दिवंगत समाजसेवी की स्मृति में गरीबो को वितरित किए कम्बल

फतेहपुर, शमशाद खान । समाजसेवी स्व0 राम कृपा शुक्ल के 99वें जन्म दिवस के अवसर पर भीषण ठण्ड सेे बचाने के लिए गरीबो एवं जरूरतमन्दो ग्रामीणों को कम्बल व खाद्य सामाग्री वितरित की गयी। जिसे पाकर गरीबों के चेहरे खुशी से खिल गये और रामकृपा शुक्ला की आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से कामना की।
बुधवार को गाजीपुर थाना क्षेत्र के बडा गांव में समाज सेवी स्व रामकृपा शुक्ला के 99वे जन्मोत्सव मनाया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में थानाध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह रहे। समारोह का आयोजन समाज सेवी सेवानिवृत्त शिक्षक त्रिभुवन शुक्ला व पौत्र सूर्य कुमार शुक्ला द्वारा किया गया। जिसमें गरीबों को भीषण ठण्ड से बचाने के लिए कम्बल वितरण का आयोजन किया। थानाध्यक्ष धीरैन्द्र सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता रमाकान्त बाजपेयी, कांग्रेस नेता एवं समाज सेवी हुसैन अख्तर जाफरी ने गरीव व जरूरतमन्दो को कम्बल व खाद्य सामग्री वितरित की। जिसे पाकर गरीब के चेहरे खिल उठै और स्व0 शुक्ला की आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से कामना की। इस अवसर पर समाज सवेी हुसैन अख्तर जाफरी ने कहा कि इस भीषण ठण्ड से गरीबो को बचाने के लिए समाज के सक्षम लोगो को आगे आना चाहिए। जिससमें वंचित गरीबों को राहत मिल सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट