AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 3 जनवरी 2018

डीएम व एसपी से मिल उद्योग व्यापार मण्डल ने बताई समस्यायें

फतेहपुर, शमशाद खान । जिला उद्योग व्यापार मण्डल (पंजीकृत) के पं्रदेश अध्यक्ष रविप्रकाश दुबे ने पदाधिकारियों के साथ डीएम व एसपी से मिलकर यातायात और नोइन्ट्री के नाम पर पुलिस कर्मियो द्वारा किये जा रहे अवैध उगाही के साथ बैकों में सिक्के न लिये जाने के सम्बन्ध में वार्ता कर समस्याओ के समाधान किये जाने की मांग किया। 
बुधवार को जिला उद्योग व्यापार मण्डल का एक प्रतिनिधि मण्डल प्रदेश अध्यक्ष रवि प्रकाश दुबे की अगुवायी में जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त व पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गागुली से मिलकर समस्याओ के समाधान के लिये वार्ता की। श्री दुबे ने बताया कि जिलाधिकारी से वार्ता कर पांच व दस के सिक्के बैंक में न लिये जाने पर चर्चा की गयी जिस पर जिलाधिकारी ने बताया कि सभी बैको को निर्देश जारी किये गये है यदि इस तरह की कोई शिकायत मिलती है। तो बैक कर्मचारियो पर कार्रवाई की जायेगी। साथ ही शहर के अतिक्रमण पर चर्चा करते हुये शहर में लगने वाले जाम से निजात दिलाने की मांग की। जिस पर डीएम एसपी ने शीघ्र ही अतिक्रमण अभियान चलाये जाने का भरोसा दिलाया। वही श्री दुबे ने पुलिस अधीक्षक केा अवगत कराया कि नो इन्ट्री के नाम पर खास सामाग्री लगे ट्रको को रात 10 बजे के बाद शहर अन्दर प्रवेश के नाम पर पुलिस द्वारा अवैध उगाही की जा रही हैं जिस पर एसपी ने कहा की इस तरह की कोई शिकायत मिलती है तो तुन्रत कार्रवाई दोषी पुलिस कर्मियों पर की जायेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रजोल शुक्ला, चैधरी मोईन रईन, आशुतोष रस्तोगी, इरफान खान, कमलेश्वर शिवहरें, सरदार चरनजीत सिंह, राजेन्द्र गुप्ता, सरदार खा आदि मौजूद रहे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट