AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 28 फ़रवरी 2018

विधायक ने जेएनयू छात्र नजीफ को आतंकवादी बता फेसबुक में किया पोस्ट

फतेहपुर, शमशाद खान । भाजपा के सदर विधायक विक्रम सिह द्वारा लापता जेएनयू छात्र नजीफ को बिना किसी तत्व के फेसबुक पर पोस्ट कर आईएसआईएस का एजेन्ट कहे जाने पर समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन कर राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर विधायक के विरूद्ध कार्यवाही करने के साथ सार्वजानिक तौर पर माफी मागे जाने को निर्देशित किये जाने की मांग किया। 
बुधवार को समाजवादी छात्रसभा के मीडिया प्रभारी परवेज आलम की अगुवायी में कार्यकर्ताओ ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुये राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौपा। राज्यपाल को भेजे गये ज्ञापन में सपा नेता परवेज आलम ने अवगत कराया कि जनपद के सदर विधायक विक्रम सिंह द्वारा 26 फरवरी को अपने फेसबुक पेज पर गैर जिम्मेदाराना पोस्ट किया गया। जिससे छात्र कार्यकर्ताओ को आहत पहुची है। संवैधानिक पद पर रहते हुये भी बिना किसी जानकारी के जेएनयू छात्र नजीफ के सम्बन्ध में फेसबुक पर जो पोस्ट कर आतंकवादी बताया गया है। वह बेहद आपत्तिजनक है। जिसके लिये सपा छात्र सभा मांग करता है कि निराधार तत्वो पर डाली गयी पोस्ट के लिये विधायक के विरूद्ध कार्रवाही किये जाने के साथ सार्वजनिक तौर पर माफी मागे जाने को निर्देशित किया जाये। अन्यथा छात्रसभा के कार्यकर्ता बृहद आन्दोलन के लिये बाध्य होगे। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस मौके पर यासिर साफीर, मो0 समर, आजम, जतिन वर्मा, आकिब जौहर, अखिलेश मौर्या, मोईन फारूकी आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट