AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 12 मार्च 2018

शुद्ध दूध के पैकेट मे मरा चूहा निकलने से मचा हड़कंप

फतेहपुर, शमशाद खान । सेहत को लेकर हम और हमेशा संजीदा रहते हैं अपने और अपनों की सेहत से समझौता न करने के मामले मे जरा सी भी लापरवाही नही बरतते हैं लेकिन जब आपको पता चलेगा कि कम्पनिया हमारे और आपकी सेहत से कितना खिलवाड़ करने मे जुटी हुयी है तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी। 
बताते चले कि शहर मे एक मामला उस वक्त प्रकाश मे आया जब एक ग्राहक के दूध के पैकेट मे चूहा निकल आया जिसको लेकर लोगों के बीच हड़कंप मच गया जहां शुद्ध दूध की डेयरी शुद्ध नाम से दूध का पैकेट बनाती है इस दूध को मार्केट मे हर जगह सप्लाई करती है। जनपद मे इस दूध डेरी का 10 रूपये वाले दूध के पैकेट मे मरी हुयी चुहिया निकली। शहर के ज्वालागंज इलाके मे चाय की दुकान चलाने वाले दुकानदार अच्छे के यहां से ग्राहक मोहम्मद फरहान ने दूध खरीदकर जब घर ले गये तो जाकर दूध खोलकर देखा तो उसके अंदर चूहा मिला जिससे हडकंप मच गया जिसकी शिकायत तत्काल ग्राहक मोहम्मद फरहान ने दुकानदार से की तो उसने कम्पनी को पूरे मामले की जानकारी दी लेकिन कम्पनी के किसी भी अधिकारी ने इस मामले मे कोई बात नही सुनी। वहीं जब इस मामले पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी ब्रिजेन्द्र शर्मा से हमारे संवाददाता ने बात की तो उनका साफ कहना था कि इस तरह की किसी भी कम्पनी ने शहर मे दूध बेचने का लाइसेंस नही ले रहा है और जो भी कम्पनी दूध बेच रहीं हैं वह अवैध है जिस पर जांच कराकर कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट