AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 15 मार्च 2018

शानदान जीत पर सपा कार्यकत्रियों ने जतायी खुशी

फतेहपुर, शमशाद खान । गोरखपुर व फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव मे सपा प्रत्याशियों की धमाकेदार जीत पर जहां सपाईयों मे खुशी का ठिकाना नही है तो वहीं महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव फहमीदा खांन ने अपने आवास मे जीत की खुशी मे मिष्ठान वितरित कर महिलाओं का मुंह मीठा कराकर बुआ-बबुवा जिंदाबाद के नारे भी लगाये।
गुरूवार को समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव फहमीदा खान की अगुवाई मे गोरखपुर व फूलपुर के लोकसभा के उपचुनाव मे पार्टी प्रत्याशियों की धमाकेदार जीत पर खुशी का इजहार मिष्ठान वितरित कर किया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश उत्तम को जीत की बधाई दी। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव फहमीदा खांन ने कहा कि मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री के गैर जनपद मे जिस तरह से जनता ने सपा प्रत्याशियों के मतदान कर जिताने का काम किया है इससे अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। 2019 के चुनाव मे यदि बैलेट पेपर से चुनाव होगें तो निश्चित तौर पर पूरे प्रदेश मे सपा का ही परचम लहरायेगा। फहमीदा खांन ने कहा कि यदि उपचुनाव बैलेट से होते तो गोरखपुर व फूलपुर के सपा प्रत्याशी लाखों वोटों से जीत हासिल करते। उन्होनेें कहा कि जनता मोदी और योगी के झूंठे वादों से ऊब चुकी है आने वाले चुनाव मे देश की जनता इन्हें सत्ता से बेदखल कर देगी। उन्होनें कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के कार्यकाल के विकास जनता को दिख रही हैं जिसके दम पर उपचुनाव मे सपा की शानदार जीत हुयी है। राष्ट्रीय सचिव फहमीदा खांन ने कहा कि जिस तरह से जनता ने मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को नकारा है ऐसे मे नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस मौके पर अनीसा खांन, राजदा, राजकुमारी, सावित्री, जरीना हयात, मदीना, कलावती, रामश्री, मधु, किश्वर आदि महिलायें मौजूद रही। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट