AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 17 मार्च 2018

उड़ीसा के सी एम नवीन पटनायक होंगे श्री चित्रगुप्त प्रकटोत्सव के मुख्य अतिथि



विशेष संवाददाता
उड़ीसा के  झासुगुडा में गुरूदेव  पंकज भैया कायस्थ वाहिनी प्रमुख के निर्देशानुसार युवा राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण श्रीवास्तव ने उड़ीसा में एक बैठक की।
 इस बैठक में भगवान श्री चित्रगुप्त प्रगटोत्सव का महत्व बताते हुये, प्रदेश अध्यक्ष नेताजी पटनायक राजनीति प्रकोष्ठ, प्रदेश अध्यक्ष विकास वर्मा  ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया साथ ही भगवान श्री चित्रगुप्त जी की पूजा की ।इस अवसर पर कायस्थ एकता संकल्प सूत्र की बात की गई।इसमें मोहंती पटनायक ने भी भाग लिया। प्रगट उत्सव के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उड़ीसा के मुख्यमंत्री  नवीन पटनायक  होंगे।इस समय मुख्यमंत्री उड़ीसा  नवीन पटनायक कायस्थ वाहिनी अन्तर्राष्ट्रीय के उड़ीसा प्रदेश संरक्षक है। उन्होंने वाहिनी के इस विश्व चर्चित मिशन 31मार्च भगवान चित्रगुप्त प्रगटोत्सव में शामिल होने की स्वीकृति दी । इस बैठक में उपस्थित सभी शीर्षस्थ पदाधिकारियों द्वारा उपस्थित सभी कायस्थ कुलवंशजों को 31 मार्च के महापुण्यदायी चैत्र पूर्णिमा पर भगवान श्री चित्रगुप्त जी की पूजा उपस्थित रहने को कहा गया।

 

1 टिप्पणी:

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट