AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 15 मार्च 2018

दिव्यांग विद्यालय के लिए चेयरमैन प्रतिनिधि से मांगी जमीन

फतेहपुर, शमशाद खान । भावना संस्थान के सदस्यों ने दिव्यांग विद्यालय के भवन हेतु जमीन उपलब्ध कराने के लिए नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष नजाकत खातून के प्रतिनिधि हाजी रजा को ज्ञापन सौंपकर भूमि आवंटित किये जाने की मांग किया।
गुरूवार को भावना संस्थान के सदस्यों ने अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा को ज्ञापन सौंपकर अवगत कराया कि भावना विकलांग संस्थान विगत 17 वर्षों से जीटीरोड़ स्थित महारथी मे किराये के भवन मे संचालित है जिसमे विद्यालय के दिव्यांग बच्चांे के शिक्षण, आवास, खेलकूद, एवं पुर्नवास हेतु पर्याप्त अभाव है। उक्त संस्थान के संचालन हेतु जमीन की आवश्यकता है जिसमे संस्थान के निजी भवन का निर्माण बच्चों की आवश्यकता के अनुरूप हो सके। जिस पर अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा ने संस्था के लोगों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही जमीन की तलाश कर बोर्ड की बैठक मे प्रस्ताव रखकर पास कराया जायेगा। इस मौके पर संरक्षक किशन मेहरोत्रा, भावना श्रीवास्तव, सुनिधी तिवारी, डा0 माधुरी साहू, आरती साहू, रानी सोनी, मंजू मित्तल, सोनल गुप्ता, मनोज साहू आदि रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट