AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 11 मार्च 2018

सदस्यता अभियान चलाकर पार्टी को किया जायेगा मजबूत- उमराव

फतेहपुर, शमशाद खान । अपना दल(एस) की मासिक बैठक मे संगठन मजबूती एवं सदस्यता अभियान के साथ स्वच्छता अभियान पर जोर दिया गया। साथ ही संगठन का विस्तार कर नये पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गयी।
रविवार को नउवा बाग नेशनल हाईवे स्थित एक मैरिज हाल मे अपना दल(एस) की एक बैठक जिलाध्यक्ष अनिल उमराव की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी जिसमे उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अनिल उमराव ने कहा कि संगठन को मजबूत करने व सदस्यता अभियान एवं स्वच्छता अभियान की दिशा पर कार्यकर्ता कार्य करें। साथ ही जिलाध्यक्ष श्री उमराव ने पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि पार्टी व देशहित मे तन मन से लग जाये। वहीं जिलाध्यक्ष ने पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने के उद्देश्य से संगठन का विस्तार करते हुए नये लोगों को जिम्मेदारी सौंपते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का आहवान किया। उन्होनें कहा कि पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है जिसमे पदाधिकारी ईमानदारी व लगन के साथ लगकर अधिक संख्या मे लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाने का काम करें। बैठक का संचालन महासचिव इन्द्रसेन पटेल ने किया। इस मौके पर रमेश चन्द्र उमराव, युवा जिलाध्यक्ष अनिल पटेल, अनिल त्रिपाठी, विजय पटेल, सूरज पाल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट