AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 26 मार्च 2018

मानवाधिकार फोरम का प्रतिनिधि मण्डल एसपी से मिल बतायी शहर की समस्यायें

फतेहपुर, शमशाद खान । मानवधिकार एवं उपभोक्ता फोरम संगठन का एक प्रतिनिधि मण्डल नवागन्तुक पुलिस अधीक्षक राहुल राज से मिलकर उन्हें बुके भेंटकर शहर की समस्याओं से अवगत कराते हुए शीघ्र सुधार कराये जाने की मांग किया। 
सोमवार को मानवाधिकार एवं उपभोक्ता फोरम के जिलाध्यक्ष श्रीराम अग्निहोत्री, महिला जिलाध्यक्ष ज्योति प्रवीण, प्रदेश महासचिव आदित्य कुमार गुप्ता समेत संगठन के अन्य महिला एवं पुरूष पदाधिकारियोें का एक प्रतिनिधि मण्डल पुलिस कार्यालय पहुंचकर नवागन्तुक पुलिस अधीक्षक राहुल राज से भेंट की और उन्हें बुके भेंटकर शहर की समस्याओं से अवगत कराया। प्रतिनिधि मण्डल ने बताया कि शहर मे सबसे बड़ी समस्या जाम की रहती है और इसके लिए ट्राफिक के जवान किसी भी चैराहे पर मुश्तैद नही रहते। नो-इंट्री के बावजूद भारी वाहन शहर मे प्रवेश पुलिस की लाचार व्यवस्था के चलते होती है। साथ ही महिलाओं के साथ होने वाली घटनाओं पर भी रोक लगाये जाने व महिला कालेजों के पास अतिरिक्त पुलिस बल लगाये जाने के बावत अगवत कराया। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने संगठन के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि जो भी समस्यायें हैं उन्हें जल्द ही समाप्त करने का प्रयास उनके द्वारा किया जायेगा। इस मौके पर पूजा सिंह, पूनम सोनी एडवोकेट, सुनीता देवी आदि पदाधिकारी मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट